Copy of No MSISDN

Gossips


Hot Stories


Jokes


Sex Tips

प्यार में आइस का उपयोग

गर्मियां चरम पर हैं और गर्मियों में सेक्स करना कभी-कभी बेहद ही परेशानी का सबब बन जाता है. सर्दियों में जिस तरह खुशगवार मौसम में आप रजाई में बेहतर सेक्स का मजा लेतें थे अआसर गर्मियों में वही मजा एक सजा बन जाती है.पर अगर थोड़ी सी जानकारी और समझदारी रखी जाए, तो कोई भी मौसम आपके मजे को कम नहीं कर सकता.

कविता का पहले गरमियों में बुरा हाल हो जाता था. जब भी पति कुछ कहता, वह काट खाने को दौड़ती. पर जब भी वह पड़ोस की मीनू को देखती, तो वह हर दिन सवेरे बाल खोले, खिली-खिली सी दिखती. उसमे जरा भी आलसपन नहीं दिखता. एक दिन उसने मीनू से उसकी खुशी का राज पूछा, तो उसने बताया कि अभी वह युवा है, इसलिए उसे रोज ही अपने पति की बाहों में जाना पड़ता है.

इतनी गरमी में वह यह काम कैसे कर लेती है, उस पर उसने अपने अनुभवों के साथ-साथ वह बातें भी बताईं, जो उसने कई महिलाओं एवं उनके द्वारा अपने पुरुषों से की गई बातचीत से हासिल किए थे. आइए, गर्मियों में प्यार या सेक्स करने का एक तरीका हम बताते हैं. तो जानिए वह नया अंदाज, जिससे आप भी गर्मियों में अपनी सेक्स लाइफ को इंटरेस्टिंग और यादगार बना सकते हैं. यह और बात है कि यह तरीका यादगार रखना है, तो इसे रोज न आजमाएं

आइस आइस बेबी, कूल-कूल पार्टनर यह तो आप जानते ही हैं कि गर्मियों में आइस- आइस कूल-कूल का कितना आनंद है. गरमी में बर्फ एक ऐसी चीज होती है जिसे देखने मात्र से ही सुकून का एहसास होता है. आइस क्यूब को केवल अपने ड्रींक को चील्ड करने तक ही सीमित न रखें, क्योंकि यह आपको भले ही कूल-कूल करे, पर आपकी सेक्स लाइफ को बेहद हॉट बना सकता है.

आपको करना बस यह है कि अपने होठों में आइस क्यूब को दबाकर अपने पार्टनर के शरीर पर रगड़े. वहां-वहां जहां उन्हें जलन न हो.यकीन मानिए आपकी इस अदा पर न केवल आपके पार्टनर फिदा हो जाएंगे बल्कि जल बिन मछली की तरह तड़पते हुए आपसे लिपट जाएंगे. लो हो गया आपका काम, गरमी बेचारी फिर क्या करेगी. पर उम्दा तो यह होगा कि पार्टनर के साथ-साथ अपनी खुशी के लिए भी आप आइस के इस प्रयोग के बाद आइसक्रीम खा लें. हम सच कहते हैं, आपका आनंद दोगुना हो जाएगा

Laoding...